जब प्रियंका ने मांगे एक रात के लिए 5 करोड़, जानें पूरा मामला

बॉलीवुड की देशी गर्ल यानि प्रियंका चोपड़ा इन दिनों हॉलीवुड में धमाल मचा रही हैं। ‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा की पहली हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ के बाद से प्रियंका की ब्रांड वैल्यू काफी बढ़ गई है। लेकिन देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा उस वक्त अचानक सुर्खियों में आ गई जब एक डांस पर्फामेंस के लिए प्रियंका चोपड़ा ने 5 करोड़ मांगे।

दरअसल, यह किसी फिल्म या फिर टीवी सीरियल के लिए उनकी फीस नहीं थी। बल्कि ये तो एक डांस पर्फामेंस था। जिसके लिए प्रियंका ने 5 करोड़ की डिमांड रख दी। प्रियंका इन दिनों इंटरनेशनल स्टार बन चुकीं हैं।इसलिए प्रियंका ने अपनी फीस इतनी बढ़ा दी है कि हर कोई उन्हें अपने शो में नहीं बुला पा रहा है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

दरअसल, बीते साल 19 दिसंबर को जी सिने अवार्ड का आयोजन किया जाना था। इस दौरान परफॉर्म करने के लिए प्रियंका को अप्रोच किया गया, लेकिन प्रियंका ने शो के प्रोड्यूसर से 5 करोड़ फीस मांगी। जिसे सुनकर हर कोई दंग रह गया। जी सिने अवॉर्ड में परफॉर्म करने के लिए अपने हर 1 मिनट के लिए 1 करोड़ रुपए मांगे। इस खबर के बाद से ही कोई भी प्रियंका को अपनी फिल्म में बुलाने से पहले अपना बजट जरुर ध्यान में रखना चाहेगा।

फिलहाल प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड के लोकप्रिय शो ‘क्वांटिको’ के तीसरे सीजन की शूटिंग कर रही हैं। उनकी अगली हॉलीवुड फिल्म ‘इंजट इट रोमाटिंक’ भी जल्द ही रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में वो एक योगा एम्बेसडर इसाबेला का रोल निभाने जा रही हैं।