चेन्नई में महिला ने इमाम को जलाया, हुई मौत! पुलिस की जांच जारी

चेन्नई में एक महिला द्वारा  इमाम को जिंदा जलाने का मामला सामने आया है । टाइम्स ऑफ़ इंडिया की खबर के मुताबिक घटना को चेन्नई के त्रिपुलीन थाना क्षेत्र स्थित बड़ी मस्जिद के सामने एक कार्यालय में इस घटना को अंजाम दिया गया।गंभीर रूप से झुलस चुके इमाम को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उन्होंने दम तोड़ दिया।

पुलिस ने मंगलवार को बताया, ‘हत्या के इरादे से अपराधी सोमवार को  तकरीबन रात 8 बजे कई अन्य महिलाओं के साथ सैयद फजरुद्दीन के ऑफिस में पहुंची। उसने फजरुद्दीन पर एक केमिकल फेंका और उन्हें आग के हवाले कर दिया। इस घटना में इमाम बुरी तरह झुलस गए। उन्हें आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां करीब दो घंटे बाद उनकी मृत्यु हो गई।

इमाम को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया लेकिन गंभीर रूप से झुलसने की वजह से दो घंटे बाद उनकी मौत हो गई।’ त्रिपलीकेन पुलिस ने हत्या के मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है। इसके साथ ही केस की जांच कर रही टीम महिला की शिनाख्त कर हत्या के पीछे मकसद जानने की कोशिशों में जुटी हुई है।

मृतक का नाम सैयद फजरूद्दीन है और उनकी उम्र करीब 60 वर्ष थी। वे बड़ी मस्जिद के इमाम थे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पुलिस ने मंगलवार को बताया कि सोमवार की रात करीब 8 बजे पांच महिलाओं के साथ आरोपी महिला भी बुर्का पहन फजरूद्दीन के कार्यालय में पहुंची।

जब अन्य महिलाएं फजरूद्दीन से बात कर रही थी, तब आरोपी महिला ने उनके उपर एक केमिकल फेंका और आग लगा दी। इसके बाद वहां से भागने लगी। इस दौरान इमाम के दोस्त ने उसे पकड़ने की कोशिश की, लेकिन वह बच निकली।  पुलिस ने घटनास्थल का भी जायजा लिया, जहां पर उन्हें इमाम का ऑफिस बुरी तरह से जली हुई अवस्था में मिला।