गैंगरेप पीड़िता का पंचायत के फरमान पर हुआ था निकाह, शादी कर आरोपी ने दिया तीन तलाक,

यूपी में ट्रिपल तलाक के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला हापुड़ से है जहां थाना बहादुरगढ़ क्षेत्र में गैंगरेप के बाद निकाह और फिर ट्रिपल तलाक हुआ। आरोप है कि पीड़िता अपने रिश्तेदार के घर गई हुई थी और तभी दो युवकों ने उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया फिर इस मामले में पंचायत हुई। पंचायत में फरमान सुनाया गया कि पीड़िता की शादी आरोपी से करा दी जाए और ऐसा ही हुआ।

आरोपी पीड़िता से निकाह करके अपने घर ले गया जिसके बाद आरोपी लगातार उसे परेशान करने लगा। उसके बाद आरोपी ने पीड़िता को ट्रिपल तलाक दे दिया। पीड़िता ने आपबीती अपने परिजनों को बताई तो परिजन न्याय लेने के लिए पुलिस के पास गए और पुलिस के पास जाकर न्याय की गुहार लगाई। मामला सामने आने के बाद पुलिस के अधिकारियों ने जांच की बात कही है।

आपको बता दें कि पीड़िता व उसके परिजनों का आरोप है कि गैंगरेप की वारदात के बाद जब मामला बढ़ गया तो इस मामले में एक पंचायत बैठाई गई। पंचायत में फरमान सुनाते हुए आरोपी का निकाह गैंगरेप पीड़िता के साथ करा दिया। जिसके बाद आरोपी निकाह कर गैंगरेप पीड़िता को अपने साथ ले गया और लगातार उसको परेशान करने लगा। कुछ समय तक तो पीड़िता अपने ऊपर हुए अत्याचारों को सहती रही लेकिन आरोपी कहां मानने वाला था, उसका अत्याचार और बढ़ता चला गया।

आरोपी ने गैंगरेप पीड़िता को ट्रिपल तलाक दे दिया। ट्रिपल तलाक के बाद गैंगरेप पीड़िता ने आपबीती अपने परिजनों को बताई। परिजन न्याय के लिए पुलिस के पास पहुंचे लेकिन पुलिस ने उनकी कोई सुनवाई नहीं की। उनको थाने से भगा दिया जब थाने में उनकी कोई सुनवाई नहीं हुई तो ट्रिपल तलाक पीड़िता ने न्याय के लिए हापुड़ में पुलिस अधिकारियों से गुहार लगाई। मामला सामने आने के बाद पुलिस अधिकारियों ने मामले में जांच कर उचित कार्रवाई के आदेश दिए हैं।