जम्मू-कश्मीर : भाजपा महिला कार्यकर्ता ने लगाए शोषण के गंभीर आरोप, शिकायत की

जम्मू-कश्मीर में भाजपा की एक महिला कार्यकर्ता ने पार्टी के स्थानीय नेताओं पर शोषण के गंभीर आरोप लगाए हैं। यह घटना गुरुवार शाम की है, जब जम्मू के एक कन्वेंशन सेंटर में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि सभा हुई और इसके कुछ देर बाद ही बीजेपी महिला नेता प्रिया जराल ने प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र रैना से रक्षा करने की गुहार लगाई।

बीजेपी नेता निर्मल सिंह ने महिला को सार्वजनिक तौर पर शिकायत से करने से रोकने की कोशिश की फिर भी महिला ने रविंद्र रैना से जाकर बात की। रैना ने महिला को ये बात बाद में बताने का इशारा किया लेकिन जराल गुस्से में थी।

महिला नेता ने कहा, ‘अच्छा नहीं लगता, मैं बोल-बोलकर थक गई हूं, कई बार ये मामला उठाया जा चुका है।’ जब रैना वहां से जाने लगे लेकिन बीजेपी महिला सदस्य पीछे-पीछे चल पड़ी। उसने आरोप लगाया कि पार्टी में महिलाओं का कोई सम्मान नहीं है।

पार्टी में पुरुषों को नहीं पता कि कैसे महिलाओं से बात की जाती है। महिला ने कहा, ‘मैं चुप रहने वालों में से नहीं हूं, मैं इसके खिलाफ आवाज उठाती रहूंगी।’ महिला सदस्य ने कहा, ‘एक वरिष्ठ नेता ने बोला था कि अगर सेटिंग हैं तो पार्टी में प्रमोशन मिल जाएगा।’ लेकिन महिला ने उस नेता की बात नहीं मानी और नेता को खरी-खोटी सुनाई थी।