स्कूल में महिला टीचर ने बच्चों से करवाई तेल मालिश, बच्चों ने वीडियो बनाकर की शिकायत

तेलंगाना: तेलंगाना के जनगांव स्थित एक सरकारी स्कूल के शिक्षिका द्वारा दुर्व्यवहार करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. दरअसल मामला यह है कि सरकारी स्कूल के 9वीं क्लास के बच्चों ने अपनी महिला शिक्षिका का एक वीडियो रिकॉर्ड किया जिसमें वो बच्चों से सिर की मालिश करवाती नजर आ रही है.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

खबर के मुताबिक, फिजिक्स पढ़ाने वाली पार्वती नाम की इस शिक्षिका ने 9वीं क्लास के बच्चों से न केवल सिर की तेल मालिश करवाई बल्कि, उनसे बालों की चोटी भी बनवाई. महिला ने बताया कि उसे सिर में दर्द था इसलिए ऐसा करवाया. इस दौरान बच्चे उनके द्वारा पढ़ाए जाने का इंतजार करते रहे.

बच्चों द्वारा बनाये गये इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर ‘डिजिटल कक्षाओं’ पर गर्व करने वाली तेलंगाना सरकार का आड़े हाथों लिया है और प्रदेश की शिक्षा व्यवस्था को लेकर सरकार की जमकर आलोचना की है.

हैरानी की बात यह है कि युवा शिक्षिका 9वीं क्लास के बच्चों को फिजिक्स पढ़ाने के बजाए तेल मालिश करवाने में पूरी तरह से लीन दिखी. शिक्षिका पार्वती की तेल मालिश करवाने की इस आदत से परेशान छात्रों ने मोबाइल से उनका वीडियो रिकॉर्ड किया और स्थानीय स्कूल प्रशासन को भेजा. साथ ही छात्रों ने स्थानीय प्रशासन से गुहार लगाई कि इस मामले पर ध्यान दिया जाए और उनके लिए बेहतर शिक्षक की नियुक्ति की जाए.