अगर हमें आगे बढ़ना है तो पुरे पाकिस्तान को इमरान खान के साथ खड़ा होना होगा- शोएब अख्तर

पाकिस्तान के दिग्गज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि इमरान खान में पाकिस्तान को एशियन टाइगर बनाने का दम है। अख्तर ने कहा, ‘मुझे भरोसा है कि इमरान खान पाकिस्तान को एशियन टाइगर बना सकते हैं।

अगर हमें आगे बढ़ना है तो पूरे देश को उनके साथ खड़ा होना होगा।’ पाकिस्तान को विश्व कप जिताने वाले पूर्व ऑल राउंडर खिलाड़ी इमरान खान की पार्टी तहरीक-ए-इंसाफ ने हाल ही में पाकिस्तान में चुनाव जीते हैं और 116 जीतकर सबसे ज्यादा सीट हासिल करने वाली पार्टी बनी है।

पार्टी और इमरान की जीत पर अख्तर ने इमरान को जीत की बधाई दी और दावा किया वो पाकिस्तानी जनता के हित में फैसले लेंगे। अख्तर ने कहा, ‘मैं पूरे देश और पार्टी के कार्यकर्ताओं को जीत की बधाई देना चाहता हूं। मुझे पूरी उम्मीद है कि इमरान खान लोगों की अपेक्षाओं पर जरूर खरा उतरेंगे और पाकिस्तान को आगे लेकर जाएंगे।’

आपको बता दें कि इमरान खान ने साल 1992 में पाकिस्तान को पहली बार विश्व जिताया था। इसके बाद साल 1996 में उन्होंने पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी बनाई थी। साल 1996 में इमरान की पार्टी ने पहली बार चुनाव लड़ा था। हालांकि कई सालों तक पार्टी को संघर्ष करना पड़ा।