जौनपुरः ब्राह्मण दबंग ने किया यादव लड़की का बताल्कार

जौनपुर। उत्तर प्रदेश के जौनपुर में एक युवती के साथ बतात्कार का मामला सामने आया है। यहां एक पिछड़ी जाति की लड़की ने ब्राह्मण जाति के व्यक्ति पर बतात्कार का आरोप लगाया है।

मामला, जौनपुर के चन्दवक थाना क्षेत्र का है। जहां एक पिछड़ी जाती की लड़की ने संजय तिवारी नाम के एक व्यक्ति पर आरोप लगाया है कि उसने जबरन उसके घर में घुसकर उसके साथ मारपीट की और फिर हवस का शिकार बनाया।

पीड़िता ने बताया कि जब वह घर में अकेले खाना बना रही थी तो संजय घर में घुस गया और उससे छेड़खानी करने लगा। जिसका उसने विरोध किया तो संजय ने उसे पीटना शुरु कर दिया और फिर उसका बालात्कार कर दिया।

बता दें कि यह घटना जिस गांव की है, वहां ब्राह्मणवर्ग की आबादी काफी अधिक है और यदुवंशी वर्ग के लोगों के घर वहां गिने-चुने हैं।

न्याय की गुहार लगाती पीड़िता जब अपनी मां के साथ थाने पहुंची तो थाना इंजार्ज ने उसे कार्रवाई का आश्वासन देते हुए घर जाने को कहा। लेकिन पीड़िता ने घर जाने के बजाए मेडिकल जांच करवाने की मांग की।

पीड़िता का कहना है कि अगर उसकी मेडिकल जांच नहीं करवाई जाती तो वह थाने में ही खुदकुशी कर लेगी। उसका कहना है कि मेडिकल के ज़रिए ही आरोपी को सज़ा दिलाई जा सकती है।

जौनपुर ।। जौनपुर के चंदवक थाना क्षेत्र में बेहद हैरान कर देने वाली वारदात आज हुई। यहां के एक गांव में जहां पर ब्राह्मणवर्ग की आबादी काफी अधिक है, वहां पर घर खाना बना रही एक यादव समाज की लड़की को तिवारी ने रेप करने बाद पिटाई की।घटना उस समय घटी जब जब पीड़ित लड़की घर पर अकेले खाना बना रही थी। मां घाट काटने के लिए खेत गई थी। भाई दुकान पर गया हुआ था। इसी दौरान घर में घुस कर छेड़खानी कर रहे बदमाश ने मुंह दबाकर रेप किया।लड़की का कहना है कि मेडिकल करवाया जाए नहीं तो कर लूंगू थाने पर खुदकुशी

Posted by H Nesar Pasmanda on Wednesday, August 30, 2017