योगी के मंत्री ने राहुल गांधी को बताया पीएम के योग्य

लखनऊ: उत्तरप्रदेश के योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी प्रधानमंत्री के योग्य बताया है। उनहोंने कहा है कि राहुल गांधी नेता हैं। उनकी पार्टी है। अगर वे प्रधानमंत्री बनते हैं, तो हम क्यों रोकेंगे।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

खबर के मुताबिक, कैबिनेट मंत्री राजभर ने राहुल गांधी की ओर से 2019 में खुद के प्रधानमंत्री बनने के बयान पर कहा कि कुर्सी मिलेगी, तो राहुल में भी गुण आ ही जाएंगे। बनारस में मीडिया से बात करते हुए एक सवाल के जवाब में राजभर ने कहा कि राहुल पीएम पद के योग्य हैं। उनहोंने कहा कि कई बार जिम्मेवारी मिलने पर योग्यता अपने आप आ जाती है।

ओमप्रकाश राजभर से जब कर्नाटक चुनाव के दौरान भारी मात्रा में शराब पकड़े जाने को लेकर सवाल पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि चुनाव में सभी नेता शराब और मुर्गा बांटते हैं। उन्होंने कहा कि 95 प्रतिशत प्रत्याशी और उनके समर्थक पैसा, मुर्गा और शराब बांटते हैं, चाहे वे किसी भी पार्टी के क्यों न हों।

पश्चिमी यूपी में आई आंधी और जारी अलर्ट के बावजूद सीएम योगी का वापस कर्नाटक में प्रचार करने चले जाने के सवाल पर राजभर ने कहा कि सीएम योगी रहकर क्या करेंगे। आंधी-तूफान को रोक तो सकते नहीं हैं। यह दैवीय आपदा है।