योगी के यूपी में पुलिस ने डीएम ऑफिस में महिला को घसीटा, वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश: उत्तर प्रदेश में सीएम योगी आदित्यनाथ के शासन काल में पुलिस प्रशासन की गुंडा गर्दी थमने का नाम ही नहीं ले रही है। उत्तर प्रदेश पुलिस का एक ऐसा घटिया वीडियों सामने आया है, जिसमें यूपी पुलिस वालों की गुंडागर्दी खुले तौर पर देख सकते हैं कि किस तरह से एक बुजुर्ग महिला को डीएम कार्यालय से बाहर सड़क पर सरेआम घसीट रहे हैं।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

नवभारत टाइम्स की ख़बर के मुताबिक, यह वीडियो यूपी के सीतापुर डीएम ऑफिस के बाहर का है। जहां एक बुजुर्ग महिला के साथ पुलिसकर्मियों ने बेहद अमानवीय व्यवहार किया है। वीडियो में स्पष्ट रूप से दिख रहा है कि डीएम ऑफिस के बाहर पुलिस वाले एक महिला को बड़ी ही बेरहमी से सड़क पर सरेआम घसीट रहे हैं।

बुजुर्ग महिला के प्रति पुलिसकर्मियों की यह हरकत देख वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई। इसी दौरान किसी ने इस घटना को अपने मोबाइल में कैद कर लिया, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

उल्लेखनीय है कि उत्तर प्रदेश में यह कोई पहली घटना नही है कि किसी पुलिसकर्मी का अमानवीय वीडियो वायरल हुआ हो। इससे पहले भी लखनऊ में पुलिस वालों ने एक बुजुर्ग रिक्शाचालक को बेरहमी से पिटाई कर दी इतना ही नहीं उसने उसे काफी दूर तक घसीटते हुए भी ले गया था।

देखिए वीडियो: