जम्मू-कश्मीर: राम माधव ने पीडीपी और नेशनल कॉनफ्रेंस लेकर बोले यह बड़ी बात!

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय सचिव राम माधव ने आर्टिकल 35A के मुद्दे पर जम्मू-कश्मीर की क्षेत्रीय दल पीडीपी और नेशनल कॉन्फ्रेंस पर निशाना साधा है। उन्होंने दोनो दलों से पूछा है कि अगर जम्मू-कश्मीर में चुनाव होते हैं तो क्या आप चुनाव लड़ोगे या फिर उसका वहिष्कार करते रहोगे।

राम माधव ने पूछा कि एक तरफ तो दोनो दल विधानसभा भंग कर चुनाव कराने की मांग करते हैं और दूसरी तरफ कहते हैं कि जबतक आर्टिकल 35A का मुद्दा हल नहीं होता तबतक चुनाव नहीं लड़ेंगे। राम माधव ने राज्य में जम्मू कश्मीर में राज्यपाल शासन को आगे बढ़ाए जाने को लेकर भी बयान दिया।

राम माधव ने कहा कि राज्य में राज्यपाल शासन लगने के बाद विकास देखने को मिल रहा है, ऐसे में भारतीय जनता पार्टी राज्यपाल शासन की अवधि को कुछ और वक्त बढ़ाए जाने के पक्ष में है। जम्मू-कश्मीर में 5 महीने से राज्यपाल शासन लागू है और फिलहाल इसकी मियाद 19 दिसंबर तक है।

जम्मू-कश्मीर विधानसभा का कार्यकाल 2020 में खत्म होगा और 87 सदस्यों की विधानसभा में फिलहाल किसी भी दल के पास बहुमत नहीं है। फिलहाल राज्य में पीडीपी के 28, बीजेपी के 25 और नेशनल कॉन्फ्रेंस के 15 विधायक हैं।