IPL में एक बार फिर एक साथ और एक टीम के लिए खेलते नज़र आयेंगे ये दोनों कामयाब अॉल राउंर!

क्रिकेट जगत से बड़ी खबर आ रही है। आईपीएल नीलामी जारी है। सभी टीमों ने धाकड़ खिलाड़ियों को खरीदने के लिए अपना दम खम लगा दी है। इसी बीच हैदराबाद टीम ने कोलकाता के सबसे कामयाब खिलाड़ी युसूफ पठान को खरीद लिया है। युसूफ पठान को हैदराबाद ने 2 करोड़ रुपये में खरीदा है।

साथ ही कोलकाता के कामयाब अॉल राउंडर शाकिब अल हसन को भी दो करोड़ रुपये में खरीदा है। इसके साथ ही हैदराबाद ने एक और ताबड़तोड़ बल्लेबाज मनीष तिवारी को भी करीब 11 करोड़ की बोली लगाकर खरीद लिया है।

हैरानी की बात यह है कि यह तीनों कामयाब खिलाड़ियों का रिश्ता कोलकाता टीम से रहा है। एक बार फिर ये तीनों खिलाड़ी किसी दुसरे टीम के लिए एक साथ खेलेंगे। युसूफ पठान का आईपीएल सफर बहुत कामयाब रहा है।

वो जिस टीम से खेलते हैं, वो टीम चैम्पियन बन जाती है। वैसे हैदराबाद की टीम पहले से चैम्पियंस टीम है। युसूफ पठान का योगदान कोलकाता को दो बार चैम्पियन बनाने में बहुत खास रहा है।

मालूम हो कि इस साल 578 खिलाड़ी नीलामी में हिस्सा लेंगे जिसमें 361 भारतीय हैं। भारत और विश्व के 16 शीर्ष क्रिकेटरों को मार्की दर्जा दिया गया है और उनका आधार मूल्य दो करोड़ रुपये है। इसमें स्टोक्स, अश्विन, शिखर धवन, मिशेल स्टार्क, क्रिस गेल और ड्वेन ब्रावो शामिल हैं। यूसुफ पठान को हैदराबाद ने 2 करोड़ रुपए में खरीदा