पॉपुलर सिंगर जायन मलिक अगस्त में आयेंगे भारत दौरे पर

पॉपुलर सिंगर जायन मलिक फिलहाल भारतीयों के बीच खासे पॉपुलर  हैं.  इसका अंदाज़ा उनको और उनकी टीम को भी है . शायद इसलिए जायन मलिक आने वाले अगस्त के महीने भारत सहित कई देशों के दौरे पर निकल रहे हैं . वह 3 अगस्त को मुंबई से अपने दौरे को शुरू करेंगे और फिर कोलकाता, हैदराबाद और दिल्ली जैसे शहरों में जाएंगे। “जेपीआर ग्रुप के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर विशाल पांडे ने आईएएनएस को बताया. उन्होंने कहा की  हम भारत के अलावा हम नेपाल में भी अपने संगीत कार्यक्रम को की योजना बना रहे हैं,

 

बता दें की उनके गाने तो खास हैं ही लेकिन समय-समय पर उनका बॉलीवुड प्रेम उन्हें भारतीय दर्शकों के और करीब ले आता है.

बता दें कि अभी कुछ दिनों पहले जायन रोमांस किंग शाहरुख खान को लेकर अपने बयान के चलते सुर्खियों में थे. उनका कहना था कि वह फिल्मों की वजह से शाहरुख को घमंडी समझते थे. लेकिन शाहरुख से मिलने के बाद उनकी सोच बदल गई. साल 2015 में हुई ये मुलाकात सुर्खियों में छाई रही थी. क्योंकि शाहरुख ने खुद जायन के साथ एक सेल्फी शेयर की थी.

बॉलीवुड के बादशाह के बाद जायन ने उनकी काफी तारीफ की थी. उनका कहना था कि उनसे मिलने से पहले तक मैं उनका बड़ा फैन नहीं था. लेकिन इस मुलाकात ने मेरे विचार बदल दिए. उन्होंने मेरे साथ बहुत अच्छा बर्ताव किया, मुझे महसूस हुआ कि वह कितने विनम्र हैं.