अलफांसो मैंगो अश्विन आइसक्रीम की पेशकश

हैदराबाद 14 अप्रैल : लाईव स्टोन आइसक्रीम बनाने की माहिर बंजारा हिल्ज़ और हिमायत नगर में मशहूर-ओ-मारूफ़ राक स्टोन आइसक्रीम फ़ैक्ट्री ने सीज़नल फ्लेवर अलफ़ानज़ो मैंगो हैंग ओवर का आग़ाज़ किया है। अपनी पसंद के कलेवर के साथ कोई एक पसंदीदा आइसक्रीम ख़रीदना और उस की आमेज़िश के तरीका-ए-कार का मुशाहिदा करना, आइसक्रीम ख़रीदने से कहीं ज़्यादा दिलचस्प और एहमीयत का हामिल होता है।

ऐसा तजुर्बा है जिस को लोग पसंद करते हैं और वो भी उस वक़्त जब फलों के बादशाह आम की आइसक्रीम बनाने की बात आती ही। राक स्टोन के मुअज़्ज़िज़ ग्राहकों के लिए अलफांसो आम खासतौर पर महाराष्ट्रा के इलाक़ा रत्ना गुड़ से मंगवाए जाते हैं जो कीमीयाई आमेज़िश और मस्नूई पैवंद कारी से महफ़ूज़ होते हैं। नरम मुलाइम और बालाई से भरपूर आइसक्रीम के ज़ाइक़ादार नुस्ख़ा का राज़ ये हीका राक स्टोन आइसक्रीम मशीनों के बजाय हाथ से बनाई जाती है और मुंजमिद ग्रेनाइट पत्थर पर अलफांसो आम का ख़ुशबूदार और मज़ेदार रस घोला जाता है।

राक स्टोन आइसक्रीम रवां मौसिम-ए-गर्मा में अलफांसो मैंगो हैंक् ओवर मुतआरिफ़ किराया ही। उस की दीगर ख़ुशज़ायका मौसमी आइसक्रीम में मैंगो मानिया, असमोती, मैंगो मन,यवगोमीनगो, बनाना और आइसक्रीम कीकस भी शामिल हैं। बिलख़सूस पाँच परतों पर मबनी सिग्नेचर आइसक्रीम केक मैंगो पैशन से बचना तो मुम्किन ही नहीं होगा। राक स्टोन का स्टाफ़ अपने ग्राहकों को मुस्कुराती, हंसती, खेलते बखु़शी ख़िदमात फ़राहम करना ही। इस मक़सद के लिए स्टाफ़ को अमरीका और दुबई में ख़ुसूसी तर्बीयत दी गई है।

चुनांचे ये देख कर आप हैरत में मुबतला ना हूँ कि राक स्टोन आइसक्रीम उड़ती हुई आप के कप में पहूंच जाई। यही वजह है कि राक स्टोन ऑपरेशंस मैनेजर ने बजा तौर पर दरुस्त कहा है कि हम लोगों के चेहरों पर ख़ुशीयां बिखेरने का कारोबार करते है। तफ़सीलात के लिए 9959062190 , 040-66465350 पर राब्ता करें।