बाप के साथ नाजायज़ ताल्लुक़ात , बेटे के हाथों ख़ातून का क़त्ल

शमस आबाद 16 अप्रैल ( सियासत न्यूज़ ) शमस आबाद के मौज़ा शाह पर में ख़ातून का क़तल हुआ था । शमस आबाद रूरल इन्सपैक्टर अंजया ने नामा निगारों को बताया कि 15 अप्रैल को अशोक यादव साकन शाह पर ने ममता नामी ख़ातून का गला काट कर क़त्ल किया । तफ़सीलात के बमूजब ममता 25 साला और उसका शौहर शांतिया साकन शाह पर छः साल से मलेश यादव के बाग़ में काम किया करते थे ।

मलेश यादव के साथ ममता के नाजायज़ ताल्लुक़ात पैदा हो गए थे । जिस का इलम मलेश यादव के बेटे अशोक यादव को हुआ । जिस के बाद अशोक यादव ने ममता और शांतिया को इस के बाप से दूर रहने की धमकी दी थी ।

जिस के बाद भी दोनों में नाजायज़ ताल्लुक़ात बरक़रार थे । अशोक यादव के इसरार पर ममता और शांतिया ने बाग़ छोड़कर दूसरे मुक़ाम पर काम करना शुरू क्या । इस के बाद भी मलेश यादव और ममता के दरमयान नाजायज़ ताल्लुक़ात बरक़रार रहे । जिस के बाद अशोक यादव ने अपने बाप को समझाया कि ममता और शांतिया रक़म हासिल करने के लिए ये सब नाजायज़ काम कर रहे हैं । जिस का इस के बाप पर कोई असर नहीं हुआ ।

5 अप्रैल को अशोक यादव ममता के मकान चाक़ू समेत गया और वहां उसे धमकी दी जिस के बाद दोनों में कुछ बेहस हुई । इसी दौरान अशोक यादव ने मिर्च पा ममता और शांतिया के मुँह पर डाला और चाक़ू से ममता का गला काट दिया और शांतिया को बरी तरह ज़ख़मी कर दिया ।

ममता बरसर मौक़ा हलाक होगई और शांतिया को दवाख़ाना मुंतक़िल किया गया था । एक इत्तिला पर पुलिस ने अशोक यादव को इस के रिश्तेदारों को घर से गिरफ़्तार किया और इस के ख़िलाफ़ क़त्ल का मुक़द्दमा दर्ज करते हुए अदालती तहवील में दे दिया । इस मौक़ा पर शमस आबाद रूरल सब इन्सपैक्टर बी सत्य ना रावना भी मौजूद थे ।